अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड की खूबसूरत दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों दीपिका कान फिल्म फेस्टिवल में अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में थी। वहीं अब दीपिका अपने फैशन को लेकर एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार दीपिका बिजनेस ऑफ फैशन की टॉप 500 की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने में शामिल हो गई हैं। दीपिका पहली भारतीय अभिनेत्री है जिसका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है। यह उपलब्धि दीपिका को बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 ने ग्लोबल फैशन इंडस्ट्री में योगदान के लिए दिया है। दीपिका पादुकोण के अलावा इस लिस्ट में इंडियन फैशन टायकून संजीव भाल का नाम भी शामिल है। वे सैटेक्स के फाउंडर और चीफ एक्जक्यूटिव हैं।
उल्लेखनीय है कि बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 की लिस्ट को एक खास प्रोफेशनल इंडेक्स के तौर पर देखा जाता है, जो फैशन इंडस्ट्री को शेप करती है। बिजनेस ऑफ फैशन 500 की लिस्ट में शामिल होने के बाद से दीपिका एक बार फिर से फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।
दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में नजर आयेंगी। इस फिल्म में दीपिका और विक्रांत मैसी की जोड़ी पहली बार परदे पर साथ दिखेगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी नजर आयेंगी। फिल्म ’83 ‘ अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट विश्व कप 1983 की जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आयेंगे। रणवीर और दीपिका ने शादी से पहले फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया है।

Leave a Comment