शादी के चार दिन बाद दुल्हन की सूटकेस में मिली लाश, दूल्हा गिरफ्तार

0 741

ब्रिटेन। ब्रिटेन में एक दूल्हे पर दुल्हन की हत्या का आरोप (Groom Killed Bride) लगा. शादी के चार दिन बाद दुल्हन की सूटकेस में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस ने दुल्हन के पति को गिरफ्तार (Husband Arrested) कर लिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

‘द सन यूके’ के मुताबिक, 52 वर्षीय महिला डॉन वॉकर (Dawn Walker) और 45 साल के थॉमस नट (Thomas Nutt) ने बीते बुधवार को शादी की थी. लेकिन शादी के चार दिन बाद वॉकर की लाश (Dawn Walker Murder) एक मैदान में मिली. डॉन वॉकर का शव सूटकेस के अंदर से बरामद हुआ. कथित तौर पर उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी.

शादी में आए मेहमानों ने बताया कि इस कपल ने जनवरी 2020 में सगाई करने के बाद महीनों तक शादी की प्लानिंग की थी. आखिरकार पिछले बुधवार को एक रजिस्ट्री कार्यालय में उन्होंने शादी की, जिसमें दोनों के रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. वॉकर के पिछले रिश्ते से दो बच्चे थे.

एक मेहमान ने कहा, “वॉकर और थॉमस दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि अचानक क्या हो गया.” वहीं, वॉकर की 49 वर्षीय बहन लिसा वॉकर ने कहा- “मेरा दिल टूट गया है.”

इस घटना को लेकर वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा- “हम पुष्टि करते हैं कि हैलिफ़ैक्स में एक महिला का शव मिला है. मामले में एक 45 वर्षीय शख्स को हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया है.” फिलहाल जांच जारी है.