युवा पत्रकार मो शमीम अहमद ने सभी मतदाताओं के प्रति जताया आभार नवनिर्वाचित 5 कार्यकारिणी सदस्यों में मो शमीम अहमद को मिले सबसे अधिक 195 मत अन्य चार में बब्लु कुमार को 176, प्रमोद खंडेलवाल को 151, अमूल चंद पांडेय को 147 और निरंजन कुमार को 144 मत मिले

0 137
IPRD_728x90 (II)

स्वदेश संवाददाता
हजारीबाग। प्रेस क्लब हजारीबाग चुनाव-2022 में बीते 23 जुलाई को जिले भर के पत्रकारों ने अपने मतों का प्रयोग कर नई कार्यसमिति का चुनाव कर लिया, जिसमें निर्वाचित 5 कार्यकारिणी सदस्यों में सबसे अधिक 195 मत युवा पत्रकार मो शमीम अहमद को प्राप्त हुए और वह चुने गए कार्यकारिणी सदस्यों में पहले पायदान पर रहे। श्री अहमद ने इसके लिए जिले के 16 प्रखंडों के सभी सम्मानित पत्रकारों व मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बतौर कार्यकारिणी सदस्य जो प्यार और आशीर्वाद जिले भर के पत्रकारों ने दिया है, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। साथ ही कहा कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ मतदाताओं ने सबसे अधिक मत देकर विजयी बनाया है, निश्चित तौर पर उनके भरोसे और विश्वास को बरकरार रखना हमारी प्राथमिकता होगी। साथ ही पत्रकार हित की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। श्री अहमद के साथ जुड़कर काम कर रहे हजारीबाग व विभिन्न प्रखंडों के पत्रकार श्यामदेव मेहता, मो रियासत हसन, महेश कुमार, मो शहाबुद्दीन, मो शमशाद आलम, श्याम किशोर पांडेय, अनुज कुमार सिंह, रंजीत शर्मा, संदीप पांडेय व एहसान अंसारी ने भी श्री अहमद को 5 कार्यकारिणी सदस्यों में सर्वाधिक मत देकर विजयी बनाने के लिए जिले के सभी सम्मानित पत्रकारों व मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है और उनकी उम्मीदों पर कायम रहने का वचन भी दिया।
बताते चलें कि प्रेस क्लब हजारीबाग चुनाव-2022 में कुल 346 पत्रकारों ने अपने मतों का प्रयोग किया, जिसमें बतौर अध्यक्ष उमेश प्रताप निर्वाचित किए गए। विभिन्न पदों के सभी 27 प्रत्याशियों के मुकाबले उन्हें सर्वाधिक 289 मत प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष के लिए उमेश राणा (213 मत) व अभय सिंह (161 मत) निर्वाचित हुए। सचिव के रूप में मिथिलेश मिश्र निर्वाचित हुए, जिन्हें 182 मत प्राप्त हुए। संयुक्त सचिव के लिए देवनारायण प्रसाद व नवीन कुमार सिन्हा निर्वाचित हुए, जिन्हें क्रमशः 156 व 152 मत प्राप्त हुए। वहीं कोषाध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ पत्रकार अमरनाथ पाठक निर्विरोध निर्वाचित हुए। जिले भर से पत्रकारों, समाजसेवियों व विभिन्न राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों व अन्य ने प्रेस क्लब हजारीबाग के चुनाव में निर्वाचित सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई दी है।

IPRD_728x90 (I)