रावण के बाद अब ‘रामायण’ के ‘निषाद राज’ का देहांत

0 660

नई दिल्ली।  टीवी के इतिहास के अब तक के सबसे प्रसिद्ध धार्मिक धारावाहिक ‘रामायण’ के एक और किरदार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

‘रामायण’ में ‘निषाद राज’ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंद्रकांत पंड्या का देहांत हो गया है। इसकी पुष्टि धारावाहिक में सीता माँ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने की है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर चंद्रकांत पंड्या की तस्वीर शेयर कर उनकी मौत पर शोक जताया है।

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर चंद्रकांत पंड्या के किरदार निषाद राज की एक तस्वीर साझा कर लिखा, ‘चंद्रकांत पंड्या जी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।‘ अभिनेत्री का यह यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि चंद्रकांत पंड्या का जन्म गुजरात के बनासकांठा जिले के भीलड़ी गांव में हुआ था। वह एक बिजनेस फैमिली से संबंध रखते थे। बहुत साल पहले उनका परिवार गुजरात से मुंबई में आकर बस गया था। यहीं पर उन्हें रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में निषादराज की भूमिका ऑफर हुई थी। टीवी के अलावा चंद्रकांत कई गुजराती फिल्मों में भी अहम भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं।

रामायण' के निषाद राज उर्फ चंद्रकांत पंड्या का निधन, दीपिका चिखलिया ने जताया  शोक - RNI News

उल्लेखनीय है कि हाल ही में ‘रामायण’में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के देहांत की खबर ने सभी को मायूस कर दिया था। अब चंद्रकांत पंड्या की मौत की खबर से फैंस काफी सदमे में हैं।