दिल्ली में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

0 357

दिल्ली: दिल्ली के गाजीपुर थाना इलाके में अपराधियों ने भाजपा नेता जीतू चौधरी (42) को गोलियों से भुन कर मौत के घाट उतार दिया है।

अपराधियों ने बीजेपी नेता जीतू चौधरी पर छह गोलियां दागी हैं। जीतू चौधरी बीजेपी के मयूर विहार जिले के मंत्री थे।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जीतू चौधरी का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था। उनका किसी ठेकेदार से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। माना जा रहा है कि हत्या के पीछे लेन-देन विवाद हो सकता है। मामले में जीतू चौधरी को बुधवार रात करीब 8:15 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। वहीं इलाज के लिए अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और बदमाशों को पकड़ने के लिए आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 8:15 बजे गाजीपुर पुलिस स्टेशन के बीट स्टाफ ने पेट्रोलिंग के दौरान मयूर विहार इलाके में भीड़ देखी, जिसमें जितेंद्र उर्फ जीतू चौधरी को खून से लथपथ सड़क पर पड़ा देखा गया।

बताया जा रहा है कि जीतू चौधरी पर अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाकर घायल कर दिया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने जीतू चौधरी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि उनकी क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। मौके से कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत बरामद किए गए हैं।