केंद्रीय जांच एजेंसियां भाजपा के हाथों की कठपुतली

0 471
IPRD_728x90 (II)

कोलकाता: कोयला तस्करी मामले में पूछताछ लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता अभिषेक बनर्जी शुक्रवार को कोलकाता स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंचे।

शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और गौ तस्करी मामले में बीरभूम के बाहुबली नेता अणुव्रत मंडल पहले से ही जेल में हैं।

इसे पढ़े : Facebook, WhatsApp और Instagram चलाने के लिए देना होगा पैसा !

Facebook, WhatsApp और Instagram चलाने के लिए देना होगा पैसा !

ऐसे में राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। तृणमूल ने BJP पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शुक्रवार को लिखा कि यह शर्म की बात है कि केंद्रीय एजेंसियां भाजपा के हाथों की कठपुतली बन गई हैं।

जब भी BJP घबराती है, जिन्होंने अपना सम्मान और अखंडता नहीं बेची है, इन तोतों को उनके पीछे छोड़ देती है।

चर्चा में है इस एक्ट्रेस की प्रोडयूसर के साथ शादी

चर्चा में है इस एक्ट्रेस की प्रोडयूसर के साथ शादी

TMC ने शुक्रवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कई Tweet किए। तृणमूल ने BJP पर केंद्रीय एजेंसियों के जरिए विपक्षी राजनीतिक दलों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। तृणमूल कांग्रेस ने Tweet  में लिखा, ”जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब कहा करते थे कि केंद्रीय एजेंसियों का राजनीतिकरण निंदनीय है।

पीएम मोदी ने विपक्ष को दबाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी, हमने अतीत में भी विभाजनकारी शक्ति को हराया है। भाजपा की कठपुतली से डराने-धमकाने से काम नहीं चलेगा। लड़ाई जारी है। हिन्दुस्थान समाचार /भानुप्रिया /गंगा

IPRD_728x90 (I)