फांसी के फंदे पर लटके मिले मां और दो मासूम बेटियों के शव

0 530
IPRD_728x90 (II)

रायबरेली। जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव बिझलामऊ में मां और उसकी दो मासूम बेटियों के शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटके मिले। इस घटना की सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

मंगलवार की सुबह उस समय गांव में हड़कंप मच गया, जब एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के शव एक साथ फांसी के फंदे पर लटके मिले। उक्त गांव के हीरालाल शहर में रहकर नौकरी करते हैं। गांव में उनकी पत्नी बिटाना (32 वर्ष) और दो मासूम बेटियां सौम्या (7 वर्ष ) व जाहन्वी (5 वर्ष) रहती थी। मंगलवार की सुबह उनके घर में पड़ोस के कुछ लोग गए तो एक साथ महिला और दो बेटियों के शव फांसी के फंदे पर लटका देखा तो सनसनी फ़ैल गई।

सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को फांसी के फंदे से नीचे उतारा है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर साक्ष्य संकलन के लिए बुलाया गया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

महिला से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह भी पता कर रही है कि महिला का किसी से कोई विवाद तो नहीं था। फिलहाल महिला के पति को सूचना दी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्यों के संकलन किया जा रहा है,गहराई से छानबीन हो रही है। जल्द घटना के कारणों का पता चल जायेगा।

IPRD_728x90 (I)