शराबी पिता ने तीन साल की बेटी की हत्या की

0 568
IPRD_728x90 (II)

मोतिहारी। जिले के नगर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में एक पिता ने शराब के नशे में धुत अपने तीन वर्षीय बेटी की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मामूली परिवारिक विवाद के बाद उसने अपनी बेटी की हत्या पटक-पटक कर कर दी।उक्त घटना मोतिहारी नगर थाना के गायत्री नगर इलाके के पूजा उपाध्याय के मकान में हुई है।जहां उक्त हत्यारोपी पिता किराये पर रह रहा था। बताया जा रहा है कि विनोद पासवान नामक व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत होकर घर लौटा था।जिस पर उसे अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ इसी बीच गुस्से मे उसने अपनी तीन वर्षीय मासुम बेटी बेबी कुमारी को पटक पटक कर मार दिया।

घटना के संबंध में मृत बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति विनोद पासवान जो टेम्पू चलाने का कार्य करता था, वो रात में शराब पीकर हमेशा अपने घर आया करता था और उसके साथ मारपीट किया करता था। कल रात भी वो शराब के नशे में घर आया था और उसके साथ मारपीट करने लगा।इसी क्रम में उसकी तीन वर्षीय बच्ची बीच में आ गई, जिसे उसने पटक पटक कर मारने लगा।जिसके बाद उसे गहरी चोट लगने के कारण उसकी स्थिति खराब हो गई और उसकी मौत हो गयी।

वही इस संबंध में मोतिहारी के मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के गायत्री नगर मोहल्ले में नशे की हालत में एक पिता ने अपनी ही बेटी को पटक पटक कर जान से मार दिया है और उसके शव को वो ठिकाने लगाने की फिराक में है। सूचना के बाद त्वरित कार्यवाही करते हुए नगर थाने की पुलिस ने हत्यारे पिता विनोद पासवान को गिरफ्तार कर लिया है और केस दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले को लेकर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

IPRD_728x90 (I)