दूध उफनने पर मां का रौद्र रूप, कपड़े उतरवाकर बच्चों को इतनी बुरी तरह पीटा की हुई गिरफ्तार

0 661

हरियाणा। हरियाणा के फरीदाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने बच्चों को छोटी सी बात के लिए कपड़े उतरवाकर पिटाई की. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो महिला की अलोचना करता नजर आया.

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी मां की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

फरीदाबाद के सारन इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो बच्चों से दूध गर्म करने के दौरान उफन जाने पर मां ने क्रूरता की हदों को पार कर दिया. उसने बच्चों को बुरी तरह पीटा और उसके बाद बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. करीब साढ़े पांच मिनट के इस वीडियो में मां का बच्चों के प्रति ऐसा दुर्व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया.

जिस वक्त महिला बच्चों की पिटाई कर रही थी, उस समय किसी ने ये वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. जब यह वीडियो चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास पहुंचा, तो उन्होंने मामले की पड़ताल की. बच्चों से पूछताछ की, जिसमें इस बात की पुष्टि हुई.

इसके बाद फरीदाबाद के साधन थाने में आरोपी महिला के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया. चाइल्ड वेलफेयर कमेटी से जुड़े लोगों का कहना है कि इस मामले में जैसा भी कोर्ट का आदेश होगा, उसी मुताबिक बच्चों की कस्टडी दी जाएगी.

मामले के जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जवाहर कॉलोनी बच्चों के साथ यह घटना हुई थी. चाइल्ड वलफेयर कमेटी की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.