लग्जरी कार में चालीस पेटी अवैध अंग्रेजी शराब समेत राजस्थान का तस्कर गिरफ्तार

0 301
IPRD_728x90 (II)

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना बकेवर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर लग्जरी गाड़ी में अवैध शराब की तस्करी करने जा रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर के पास से राजस्थान ब्रांड की चालीस पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और होंडा सिटी गाड़ी बरामद की है। गिरफ्तार तस्कर राजस्थान के अलवर जिले का निवासी है।

अपर पुलिस अधीक्षक सतपाल सिंह ने बताया कि थाना बकेवर पुलिस महेवा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बहेड़ा पुल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी तभी सूचना मिली कि एक हरियाणा नंबर की लग्जरी गाड़ी में तस्कर द्वारा अवैध अंग्रेजी शराब तस्करी के लिए ले जाई जा रही है। सूचना बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग को सघनता से करना शुरू कर दिया। उसी दौरान हरियाणा नंबर की एक होंडा सिटी गाड़ी संदिग्ध हालत में आती हुई पुलिस को दिखाई दी जिसको पुलिस ने रुकवाया और चेक किया तो कार की बाएं सीट पर दो पेटी तथा पिछली सीट पर पांच पेटी और कार की डिग्गी में कुछ पेटियां सफेद गत्ते की रखी हुई मिली। जिनको बाहर निकाल कर चेक किया गया तो कुल चालीस पेटी शराब पाई गई। पकड़ी गई गाड़ी के चालक से शराब के प्रपत्र मांगने पर चालक प्रपत्र दिखाने में असमर्थ रहा।

जिसके आधार पर थाना बकेवर में गिरफ्तार कार चालक पवन कुमार पुत्र उदयभान निवासी कंकर डोपा थाना बडरोह जिला अलवर राजस्थान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर राजस्थान का निवासी है और राजस्थान से अवैध अंग्रेजी शराब को उत्तर प्रदेश के किसी जनपद में सप्लाई करने जा रहा था।

IPRD_728x90 (I)