70000 रु में महिला ने मंगवाया बैग, साइज इतना छोटा कि 700 रूपये रखने में होगी मुश्किलें

0 625

नई दिल्ली। एक महिला ने करीब 70 हजार रुपये खर्च कर ऑनलाइन ट्रेंडी डिज़ाइनर ‘मिनी’ बैग मंगवाया लेकिन जब उसकी डिलिवरी हुई तो महिला देखकर हैरान रह गई. वो बैग इतना छोटा था कि उसमें कुछ भी रखना उसके लिए मुश्किल हो रहा था. महिला उसमें कुछ भी फिट नहीं कर पा रही थी.

Khloe Kalvina नाम की इस महिला ने मिनी बैग के वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म TikTok पर शेयर कर इसकी जानकारी दी जिसे देखकर लोग भी हैरान रह गए. उनके इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो को शेयर करते हुए महिला ने  कैप्शन में लिखा, “तो जब वे मिनी कहते हैं तो उनका वास्तव में मतलब मिनी ही होता है.” महिला ने  दावा किया कि उसने बैग को ऑनलाइन देखने के बाद उसे खरीदने के लिए 675 पाउंड यानी 68 हजार 681 रुपये खर्च किए थे.

महिला ने बताया कि उसने यह मिनी बैग स्पेनिश डिजाइनर Balenciaga से खरीदा है. Khloe Kalvina ने कहा कि वह यह बैग शुरू में इसलिए खरीदना चाहती थी ताकि वह इसका इस्तेमाल अपने फोन और कैश को रखने के लिए कर सके. हालांकि Khloe बैग का साइज देखकर निराश हो गईं.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुझे पता नहीं था कि यह केवल मेरी आईडी में फिट बैठता है और यह मेरे फोन से भी छोटा है. मैं इसमें ढंग से 700 रूपये नहीं रख सकती”

कुछ लोगों ने महिला के प्रति सहानुभूति व्यक्त की और एक यूजर ने लिखा, “नहीं, मिनी बैग ऑनलाइन इतनी बड़ी दिखती है.” जिस पर, महिला ने सहमति व्यक्त की और कहा कि बैग देखकर उसका दिल टूट गया.