पुलिस के पास गई इंसाफ मांगने तो बदले में पीड़ित के मां के साथ हुआ रेप

पुलिसवाला उसके साथ रेप जैसी जघन्य वारदात को कर सकता है

0 692
IPRD_728x90 (II)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली मां को भी नहीं पता था कि पुलिस के पास वह अपनी बेटी के लिए इंसाफ मांगने जा रही है, वही पुलिसवाला उसके साथ रेप जैसी जघन्य वारदात को कर सकता है। पीड़ित महिला की 17 साल की बेटी के साथ भी रेप किया गया था उसकी बेटी के साथ भी अज्ञात आरोपियों ने रेप किया था। इसी के लिए वह पुलिस चौकी अपनी बेटी के लिए इंसाफ का गुहार लगाने आई थी। मामला प्रकाश में आने के बाद हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुआ था

आरोजी अनूप कुछ दिन पहले ही इंस्पेक्टर पद पर प्रमोट हुआ था। SP कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि फरेंसिक और अन्य एंगलों से जांच किया जा रहा है। कन्नौज सदर कोतवाली में रहने वाली महिला की 17 साल की बेटी के साथ कुछ दिनों पहले गैंग रेप हुआ था। रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज किए जाने के बाद जांच हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज अनूप मौर्य को दी गई थी।

महिला के साथ रेप करने वाला आरोपी इंस्पेक्ट

पीड़ित महिला की दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 26 अगस्त को SP दफ्तर में प्रार्थनापत्र दिया था। इस बारे में बात करने के लिए महिला चौकी पहुंची। महिला ने आरोप लगाया है कि अनूप मौर्य ने महिला को बात करने के लिए पुलिस लाइंस में अपने कमरे पर बुलाया। महिला ने रविवार सुबह फोन किया तो इंस्पेक्टर ने उनको पुलिस लाइंस बुलाया। इंस्पेक्टर सादे कपड़ों में Bike से वहां पहुंचे और महिला को बाइक पर बैठाकर ले गए।

घर पहुंचने कर इंस्पेक्टर अनूप मौर्य ने महिला के साथ रेप किया। महिला रोते हुए घर न पहुंच कर कोतवाली पहुंची और हंगामा किया। मामले की गंभीरता देख एसपी ने सीओ सिटी को शिव प्रताप सिंह को मामले की जांच सौंपी। सीओ को जांच में रेप के सबूत मिले। इसके बाद सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कर इंस्पेक्टर अनूप मौर्य को जेल भेज दिया गया। आगे जैसे ही कुछ और जानकारी मिलता है उसके अनुसार कार्रवाई होगी एसपी पीड़ित महिला काे जल्‍द से जल्‍द न्‍याय दिलाने का बात कही है।

IPRD_728x90 (I)