मन्नत पूरी होने पर प्रसाद चढ़ाने मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी

0 119

औरैया। जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव से मन्नत पूरी होने पर मन्दिर पर प्रसाद चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से लगभग एक दर्जन श्रद्धालु ट्राली से दबकर घायल हो गए। राहगीरों ने ट्राली से दबे श्रद्धालुओं को निकाला।पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर सूचना दी। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को दिबियापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना क्षेत्र के गांव तरई निवासी अनिल कुमार के तीन पुत्रियां थीं। उसने चार वर्ष पहले ब्रह्मदेव बाबा जमौली से पुत्र प्राप्ति के लिए मन्नत मांगी थी। मन्नत पूरी होने पर शनिवार की दोपहर गांव से एक ट्रैक्टर की ट्राली में बड़ी धूमधाम के साथ गांव से श्रद्धालुओं को लेकर ग्रह्मदेव मन्दिर जमौली के लिए चला।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर तेज रफ्तार में था,फफूंद बाईपास पर पाता चौराहा के पहले ट्रैक्टर इंजन से ट्राली निकलकर अलग हो गई और रोड के नीचे पलट गई,जबकि ट्रैक्टर इंजन आगे निकल गया,ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया। दुर्घटना होते ही राहगीरों ने तत्काल ट्राली को सीधा कर उसमें दबे लोगों को निकाला तथा पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को जिसमें 38 वर्षीय नीलम देवी पत्नी ऊदल सिह,17 वर्षीय सुभी पुत्री राकेश बाबू, 35 वर्षीय राधा देवी पत्नी अनिल बाबू, 16 वर्षीय अनन्या पुत्री आदित्य कुमार,32 वर्षीय जी एस प्रभा पत्नी राजेश कुमार,38 वर्षीय रामबेटी पत्नी तुलाराम,24 वर्षीय मनदीप देवी पत्नी राकेश बाबू,18 वर्षीय पंकज बाबू पुत्र सुभाष चन्द्र निवासीगण गांव तरई घायल हो गए जिनको एम्बुलेंस की मदद से दिबियापुर अस्पताल में भर्ती कराया है।