जमानत मिलने के बाद भी आर्थर रोड जेल से रिहा नहीं हो सके आर्यन खान

0 663

मुंबई। क्रूज ड्रग पार्टी हाईप्रोफाइल मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद विशेष एनडीपीएस कोर्ट में बांड भरने की प्रक्रिया में देरी होने की वजह से शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चंट व मुनमुन धमेचा जेल से रिहा नहीं किए जा सके। इन तीनों को शनिवार दोपहर तक जेल से रिहा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

आर्यन खान के वकील सतीश माने शिंदे ने पत्रकारों को बताया कि गुरुवार को हाईकोर्ट ने इन तीनों की जमानत मंजूर कर दी थी। आज हाईकोर्ट ने इन तीनों की जमानत कई शर्तों सहित एक-एक लाख रुपये के मुचलके पर दिए जाने का विस्तृत निर्णय जारी किया । इसके बाद तीनों की जमानत प्रक्रिया पूरा करने का काम विशेष एनडीपीएस कोर्ट में हो रहा है। आर्यन खान की जमानत फिल्म अभिनेत्री जूही चावला ने दी है। इसलिए आर्यन खान सहित तीनों कल जेल से रिहा होंगे।

इसी मामले को देख रहे वकील अनिकेत निकम ने कहा कि आर्यन खान की जमानत प्रक्रिया पूरी करने के लिए कानूनी प्रक्रिया की जा रही है और ईमेल के माध्यम से रिहाई के आदेश आर्थर रोड जेल में भेज दिए जाएंगे। हालांकि तय समय में कानूनी प्रक्रिया पूरी न हो पाने से आर्यन खान सहित तीनों की आज रिहाई की संभावना खत्म हो गई। बताया जा रहा है शनिवार को दोपहर 11 बजे तक इन तीनों को जेल से रिहा किया जा सकता है। आर्यन खान की रिहाई की भनक लगते ही शाहरुख खान का बांद्रा स्थित मन्नत बंगला पूरी तरह से सजा दिया गया है। बंगले पर आर्यन खान के पहुंचते ही जोरदार जश्न की तैयारी की गई है।