मुख्यमंत्री ने नालंदा विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा, पुराने साथियों से की मुलाकात

0 116

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को नालंदा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों का भ्रमण किया। मुख्यमंत्री ने वेन प्रखण्ड के वेन, बिहारशरीफ प्रखण्ड के छबिलापुर तथा नूरसराय प्रखण्ड के नूरसराय में अपने पुराने साथियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री का स्वागत पुराने साथियों एवं कार्यकर्ताओं ने फूलों की बड़ी माला एवं प्रतीक चिह्न, अंगवस्त्र भेंटकर किया।

मुलाकात के क्रम में मुख्यमंत्री ने अपने पुराने सहयोगियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगों से आग्रह है कि आपस में प्रेम और भाईचारे का भाव रखिएगा। नई पीढ़ी के लोगों को भी यही सिखाइयेगा कि आपस में प्रेम और भाईचारे का भाव होना चाहिए। उन्होंने रास्ते में जगह-जगह लोगों से मिलकर सभी की समस्यायें सुनी हैं। साथ ही उन समस्याओं पर गौर करने का आश्वासन दिया।

भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री ने धरमपुर, वेन मोड़, अरावां, लालगंज, शहरी, जफरा, कोसनारा, महाबिगहा, अजनौरा, रसलपुर, अहियापुर, दहपर, तेजा बिगहा, नारी तियारी मोड़, मकनपुर, गोविंदपुर, बेल्दारी, गुफा पर, मघड़ा, साठोपुर, बिहारषरीफ, बिजवनपर, गंजपर, भट बिगहा, अलौदिया, चुहड़मल, हैगनपुरा, डोइया, मिल्कीपर, मियारपुर, जमुनापुर सहित कई जगहों पर रूककर अपने पुराने साथियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जगह-जगह पर लोगों ने मुख्यमंत्री का पुष्प-गुच्छ, फूल-मालाओं एवं पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने वेन में जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

भ्रमण के दौरान जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, सांसद कौशलेन्द्र कुमार, सेवानिवृत प्रोफेसर एवं जदयू नेता जर्नादन सिंह सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।