दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे उप मुख्यमंत्री पाठक

0 232

वाराणसी। उप मुख्यमंत्री एवं वाराणसी मंडल के प्रभारी बृजेश पाठक के शुक्रवार दोपहर बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे पाठक सरकारी और सांगठनिक समेत कई महत्वपूर्ण बैठकों में भाग लेंगे।

सर्किट हाउस में उप मुख्यमंत्री को पुलिस की सशस्त्र टुकड़ी ने गार्ड आफ आनर दिया। इस दौरान कमिश्नर दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा, डीआईजी सुभाषचंद्र दुबे, डीसीपी वरुणा जोन, आदित्य लांग्हे भी मौजूद रहे। सर्किट हाउस में मीडियाकर्मियों से बातचीत में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार काशी को सुंदर और सुव्यवस्थित बनाने का काम कर रही है। पहली बार प्रभारी बनने के बाद आया हूं तो सभी को शुभकामनाएं। आप सभी से फीडबैक लेकर आगे विकास के सभी काम पूरे किए जाएंगे।

मीडियाकर्मियों से बातचीत के बाद उप मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में वाराणसी मंडल के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। अफसरों के साथ बैठक करने के बाद उप मुख्यमंत्री भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। अपराह्न 3.30 पर वह जनपद भ्रमण पर निकलेंगे। इस दौरान वह सीएचसी, पीएचसी, गेहूं क्रय केंद्र, प्राथमिक विद्यालय भी जा सकते हैं। उप मुख्यमंत्री इंटीग्रेटेड कमांड कंट्रोल रूम देखेंगे। शहर में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन वे 30 अप्रैल को सुबह आगामी ईद के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर में चंदौली जाएंगे। वहां पर विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। वहीं रात्रि विश्राम कर अगले दिन वापस लखनऊ लौट जाएंगे।