पावर सब स्टेशन में आग से मची अफरा-तफरी

33 केवीए पावर सब स्टेशन में मंगलवार को अचानक भीषण आग लग गयी। आग लगने के बाद धुआं का गुबार उठने लगा

0 728
IPRD_728x90 (II)

गिरिडीह: गिरिडीह जिले के देवरी प्रखंड मुख्यालय स्थित 33 केवीए पावर सब स्टेशन में मंगलवार को अचानक भीषण आग लग गयी। आग लगने के बाद धुआं का गुबार उठने लगा। इसे देख आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। अग्निशमन विभाग को आग बुझाने के लिए बुलाया गया है।

बताया जाता है कि मंगलवार को दोपहर में अचानक 33 केवीए के ट्रांसफॉर्मर में आग लग गयी। आशंका जतायी जा रही है कि पावर स्टेशन में लगे ट्रांसफॉर्मर में तेल के रिसाव की वजह से आग लगी होगी। आग लगने के बाद पावर स्टेशन से धुंआ का गुबार उठा, जिसे दूर से ही देखा जा सकता था। पावर सब स्टेशन में लगी आग को देखकर आसपास के लोग उस तरफ भागे।

कर्मियों ने बताया कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया

काफी संख्या में लोग वहां जमा हो गये। पावर स्टेशन के कर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास पावर स्टेशन में फ्यूज उड़ने के बाद तेल का रिसाव हो गया और वहां पर आग लग गयी। कर्मियों ने बताया कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

 इसे पढ़े :  अंकिता को क्‍या मिल सकता है, न्‍याय

वर्ष 2011 से लेकर अब तक TET के जरिए हुई सभी नौकरियों की जांच करेगी ED

पावर स्टेशन के कर्मचारियों ने अपने स्तर से आग को बुझाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इस दौरान बारिश भी हुई, लेकिन उससे भी आग नियंत्रित नहीं हो पाया। अग्निशमन विभाग को पावर सब स्टेशन में आग लगने की सूचना दे दी गयी है।

IPRD_728x90 (I)