गले में चॉकलेट फंसने से बच्ची की मौत

0 409
IPRD_728x90 (II)

कर्नाटक के उडुपी जिले में बुधवार को 6 साल की एक बच्ची की गले में चॉकलेट फंसने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब बच्ची (सामन्वी पुजारी) अपने घर पर थी और स्कूल बस में चढ़ने वाली थी।

पुलिस के मुताबिक, सुबह सामन्वी स्कूल जाने को तैयार नहीं थी। माता-पिता और परिवार के सदस्यों ने उसे स्कूल जाने के लिए जैसे-तैसे मना लिया। मां सुप्रिता पुजारी ने भी सामन्वी को मनाने के लिए एक चॉकलेट दी। इस बीच स्कूल वैन आ गई। जिसे देखकर सामन्वी ने रैपर के साथ ही चॉकलेट खा ली। दम घुटने की वजह से वह बस के दरवाजे के पास ही बेहोश होकर गिर पड़ी।

हॉस्पिटल ले जाने से पहले हुई मौत
सामन्वी को होश में लाने के लिए बस के ड्राइवर और परिवार के लोगों ने कोशिश की। लेकिन वह बेहोश पड़ी रही। इसके बाद परिवार के लोग उसे पास के अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सामन्वी की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए मणिपाल केएमसी हॉस्पिटल की मोर्चुरी में भेज दिया गया है।

मामले की जांच कर रही बैंदूर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। वहीं स्कूल ने सामन्वी की मौत के बाद छुट्‌टी की घोषणा कर दी।सामन्वी विवेकानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में पहली क्लास की स्टूडेंट थी।

IPRD_728x90 (I)