मनीषा कुंडू: गोल्ड मेडल जीतने वाली झारखंड की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

7 767
जमशेदपुर। मनीषा कुंडू:  झारखंड के जमशेदपुर से बहुत ही दुखद समाचार सामने आ रही है।  एक प्रतिभावान बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जितने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।  इस 8 वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का नाम मनीषा कुंडू है और वह उलीडीह कुंवर सिंह रोड की रहने वाली है। मनीषा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग उसे एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे हुए थे, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

 

झारखंड में बेकाबू होते कोरोना मामले पर छठ तक के लिए जारी हुई विशेष गाइड्लाइन

कोरोना से मिली मुक्ति, इस जगह हटाया गया रेस्टोरेंट और बार पर लगा प्रतिबंध

कोरोना से मिली मुक्ति, इस जगह हटाया गया रेस्टोरेंट और बार पर लगा प्रतिबंध

 

इस कंपनी ने किया दावा अब ‘अमर’ रहेगा इंसान, बस खर्च करने होंगे इतने पैसे

 

घरवालों का कहना है कि मनीषा ने दोपहर में साथ खाना खाया था। खाना खाने के बाद माता-पिता मजदूरी करने के लिए दूसरे जगह पर चले गए थे. घर में छोटे भाई बहन भी थे, लेकिन वे बाहर खेल रहे थे. अचानक छोटा भाई आयुष कमरे में गया, और उसने देखा कि मनीषा फंदे पर लटकी हुई है. इसके बाद उसने शोर मचाकर पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी दी.
बॉक्सिंग में जीता था गोल्ड
मनीषा के बारे में परिवार के लोगों ने बताया कि दो माह पहले रांची में बॉक्सिंग का आयोजन किया गया था. उस प्रतियोगिता में मनीषा ने गोल्ड मेडल हासिल किया था। परिजनों का कहना है वह काफी जिद्दी थी. हालाकि आत्महत्या के कारणों का खुलासा परिवार के लोग नहीं कर रहे हैं।