खूंटी में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

0 334
IPRD_728x90 (II)

खूंटी: अड़की थाना क्षेत्र की मदहातु पंचायत के कोदेलेबे गांव में गांप के ग्राम प्रधान, उसका बेटा और बहू की सामूहिक हत्या कर दी गयी। मृतकों में ग्राम प्रधान मुड़ा मुंडा, उसका बेटा सिंगा मुंडा और बहू सिदिमा देवी शामिल हैं।

घटना बुधवार की रात लगभग एक से दो बजे की बतायी जाती है। गुरुवार को मृतक ग्राम प्रधान के एक रिश्तेदार से अड़की के समाजसेवी को घटना की सूचना मिली, लेकिन रात होने के कारण पुलिस गांव नहीं जा सकी। पुलिस अधीक्षक अमन कुमार ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस घटनास्थल पर जायेगी और घटना की जांच करेगी।

तिहरे हत्याकांड की जानकारी गांव वालों को थी

जानकारी के अनुसार, कोदेलेबे गांव में हुए तिहरे हत्याकांड की जानकारी गांव वालों को थी और इसको लेकर ग्राम सभा भी हुई। ग्राम सभा में मृतक के रिश्तेदारों को धमकाया भी गया कि घटना की सूचना पुलिस को न दें। इसके कारण गुरुवार को दिन भर तीनों लाश घर में पड़ी रही।

गुरुवार को मृतक ग्राम प्रधान के रिश्तेदार बनापीढ़ी देवी ने समाजसेवी मंगल मुंडा को फोन से घटना की जानकारी दी, तब मंगल मुंडा ने अड़की थाना की पुलिस को मामले की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि मामले की जांच करवा रहे हैं।

उपराज्यपाल नेताओं के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

उपराज्यपाल नेताओं के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

उन्होंने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण रात को पुलिस घटनास्थल पर नहीं जा सकी। शुक्रवार को पुलिस घटनास्थल जाएगी, तब तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

IPRD_728x90 (I)