खचाखच भरा था स्टेडियम, मैच देखने गए दर्शक खेल छोड़कर करने लगे ये काम

0 687
अमेरिका। अमेरिका (America) में हजारों लोग Miami Stadium में फुटबॉल मैच (Football Match) का लुत्फ उठा रहे थे. लेकिन इसी बीच स्टेडियम में ऐसा कुछ होता है कि लोगों का ध्यान मैच से हटकर उसकी तरफ चला जाता है और लोग चीखने लगते हैं. इस घटना के वीडियोज (Videos) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहे हैं, जिसे देखकर पता चलता है कि इस घटना के पीछे एक नन्ही बिल्ली (Cat) है.

दरअसल, स्टेडियम में दर्शक फुटबॉल मैच देख रहे होते हैं, तभी लोगों की नजर एक बिल्ली पर जाती है. ये बिल्ली स्टेडियम के ऊपरी हिस्से (छत) से लटकी होती है. बिल्ली कई फीट ऊपर से गिरने की कगार पर होती है.

ये देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक मैच देखना छोड़ चिल्लाने लगते हैं और बिल्ली को बचाने के लिए तरकीब सोचने लगते हैं. उधर ऊपरी हिस्से से लटकी बिल्ली धीरे-धीरे अपना संतुलन खो रही थी. इस बीच छत से उसकी पकड़ ढीली होती है और वो नीचे की ओर गिरने लगती है.

लेकिन तभी ‘करिश्मा’ होता है, नीचे मौजूद दर्शकों ने उसे कैच कर लिया. बिल्ली के गिरने से पहले लोग अमेरिकी झंडे को लेकर नीचे खड़े हो गए थे. बिल्ली ठीक उसी झंडे के बीच में गिरी और सुरक्षित बचा ली गई. ये देखते ही दर्शक खुशी से झूम उठे.

यूएसए टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टेडियम के सुरक्षा कर्मचारी बिल्ली को वहां से सुरक्षित स्थान पर ले गए और बताया कि उसमें चोट के कोई लक्षण नहीं दिखे. मैच के एक दर्शक क्रेग क्रॉमर का दावा है कि झंडा उसका था, जिसका इस्तेमाल बिल्ली को बचाने के लिए किया गया था. उन्होंने यह भी कहा कि छत से लटकते समय बिल्ली ने पेशाब कर दिया था.