सही साबित हो रही इस बाबा की भविष्यवाणी, अगर ऐसा ही रहा तो पूरे दुनिया में मचेगी तबाही

0 842

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. यह वही बाबा वेंगा हैं जिन्होंने अमेरिका में अलकायदा के 9/11 हमले और तबाही मचाने वाले सुनामी तूफान के बारे में सटीक भविष्‍यवाणी की थी.

सीएम हेमंत सोरेन पर टिप्पणी करने वाला गया जेल

आपको बता दें कि बाबा वेंगा ने 23 साल पहले रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बारे में भी एक भविष्यवाणी की थी जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
आइये आपको बताते हैं उनकी भविष्यवाणी के बारे में.

रूस दुनिया पर करेगा शासन
‘आयरिश मिरर’ के मुताबिक भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने 1979 में लेखक वैलेन्टिन सिदोरोव से बाचतीच में कहा था कि व्लादिमीर पुतिन का परचम पूरी दुनिया में लहराएगा. पुतिन की देखरेख में रूस पूरी दुनिया पर शासन करेगा. उन्होंने कहा था कि रूस ‘दुनिया का शासक’ बनेगा और यूरोप ‘बंजरभूमि’ में तब्दील हो जाएगा. यूरोप के कमजोर होने के बाद दुनिया पर रूस की बादशाहत होगी. मौजूदा हालात भी यही बयां कर रहे हैं कि दुनिया में रूस की ताकत बढ़ती जा रही है. तमाम देशों के पुतिन के खिलाफ होने के बाद भी रूस अपने फैसलों पर अडिग है और उसे रोकने वाला कोई नहीं है. यूक्रेन से युद्ध के बाद रूस के बढ़ते वर्चस्व से भी बाबा वेंगा की रूस और पुतिन के बारे में कही बातें, एक हद तक सही साबित होती दिखाई दे रही हैं.

रूस के सामने सब टेकेंगे घुटने
बता दें कि बाबा वेंगा ने यूक्रेन पर रूसी हमले की भी भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि रूस के सामने कोई टिक नहीं पाएगा. रूस को कोई नहीं रोक सकता. रास्ते में आने वाली सभी ताकतों को रूस मिटा देगा और एक समय आएगा जब रूस दुनिया का स्वामी बन जाएगा. रूस ही विश्व की एकमात्र महाशक्ति होगा.

बड़ी खबर: सीएम नीतीश को मुक्का मारने की कोशिश, आरोपी हिरासत में

बाबा वेंगा ने की थी कुर्स्क के डूबने की सटीक भविष्यवाणी
बाबा वेंगा ने परमाणु हथियारों के इस्तेमाल और तीसरे विश्व युद्ध के बारे में भी भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा ने 2000 में कुर्स्क के डूबने की सटीक भविष्यवाणी कर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी. उनके लाखों अनुयायियों का मानना ​​है कि उनके पास टेलीपैथी और एलियंस के साथ संवाद करने में सक्षम होने सहित असाधारण क्षमताएं थीं.

2,999 रुपये में खरीद सकते है Samsung का 24 हजार का 5G Smartphone

85 प्रतिशत भविष्यवाणियां सही!
उन्होंने प्राकृतिक आपदाओं के बारे में भविष्यवाणी की थी, साथ ही उनसे होने वाले संघर्षों के बारे में भी चेतावनी दी थी. विश्व की घटनाओं और मानवता की स्थिति के बारे में उनकी कई भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं. जिसमें से आईएसआईएस के उदय और ट्विन टावर्स के पतन की भविष्यवाणियां आज तक चर्चा में बनी रहती हैं. विशेषज्ञों के मुताबिक उनकी 68 प्रतिशत भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. वहीं, उनके अनुयायियों का दावा है कि बाबा वेंगा की 85 प्रतिशत भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं.

Tata-Birla नहीं, ये है हिंदुस्तान की सबसे पुरानी कंपनी, जहाज बनाने से शुरुआत

Smartphone से लेकर Refrigerator तक, जानिए 1 अप्रैल से क्या होगा सस्ता और महंगा

रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

अपनी मौत के बारे में भी की सटीक भविष्यवाणी
बताते चलें कि बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था. 12 साल की उम्र में ही एक तूफान झेलने के बाद उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी. उनकी मौत 1996 में हो चुकी है, उन्होंने अपनी मौत के बारे में भी सटीक भविष्यवाणी की थी. उनकी भविष्यवाणियों को कहीं लिखा नहीं गया है. बाबा वेंगा के अनुयायी उनकी भविष्यवाणी के बारे में बताते रहते हैं.