गांधी परिवार को विरासत में मिला है भ्रष्टाचार BJP

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार गांधी परिवार को विरासत में मिला है

0 432
IPRD_728x90 (II)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार गांधी परिवार को विरासत में मिला है।

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने गांधी परिवार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उसे भ्रष्टाचार विरासत में मिला है। पीढ़ी दर पीढ़ी भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त रही है।

उन्होंने कहा कि 2013 से नेशनल हेराल्ड केस की जांच हो रही है । उत्तर प्रदेश (UP) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे चंद्रभान गुप्ता ने भी नेशनल हेराल्ड केस के बारे में लिखा है।

यही नहीं, संबित पात्रा ने आगे कहा कि गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे में लिखी बातों ने भी गांधी परिवार की सच्चाई खोल कर रख दी है।

कांग्रेस ने जांच एजेंसियों पर दबाव बनाने की कोशिश की

आजाद ने अपने खत में साफ लिखा कि कांग्रेस के मौजूदा दुर्दशा के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार हैं। यहां पर सिर्फ रिमोट कंट्रोल मॉडल पर सरकार चल रही है।

इसे पढे़:  दहेज के लिए मौत के घाट उतार दिया जाता है महिलाओं को

पात्रा ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय और अन्य जांच एजेंसियों की ओर से उन्हें जांच के लिए बुलाया गया तो कांग्रेस ने जांच एजेंसियों पर दबाव बनाने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि PM नरेन्द्र मोदी ने देश भर में भ्रष्टाचार के विरोध में मुहिम चलाई है। यही कारण है कि राजनीतिक दल परेशान हैं, क्योंकि उन्हें भ्रष्टाचार करने की आदत पड़ गई है।

IPRD_728x90 (I)