SBI दे रहा सस्ते ब्याज पर 2-व्हीलर लोन, घर बैठे करें अप्लाई!

0 709

नई दिल्ली। दिवाली के बाद भी फेस्टिव सीजन के ऑफर जारी हैं. ऐसे में अगर आपका 2-व्हीलर खरीदने का प्लान है तो देश का सबसे बड़ा बैंक SBI अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड लोन दे रहा है. इसकी खास बात ये है कि इस लोन के लिए आपको बैंक के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है. बल्कि आप इसे घर बैठे ही अप्लाई कर सकते हैं. पाएं पूरी जानकारी…

 

SBI का Easy Ride लोन
SBI ने अपने YONO ऐप के माध्यम से इस प्री-अप्रूव्ड लोन SBI Easy Ride को पेश किया है. इसमें 2-व्हीलर खरीदने के लिए न्यूनतम 20,000 रुपये से लेकर 3 लाख रुपये तक का लोन लिया जा सकता है.

बस इतना लगेगा SBI लोन पर ब्याज

 

बस इतना लगेगा SBI लोन पर ब्याज
SBI Easy Ride लोन के लिए बैंक महज 10.5% वार्षिक का ब्याज ले रहा है. ये लोन अधिकतम 4 साल की अवधि के लिए लिया जा सकता है. हालांकि ये लोन अमाउंट ग्राहक के खाते में नहीं आएगा बल्कि पास होने के बाद सीधे 2-व्हीलर डीलर के खाते में जाएगा.

2-व्हीलर की ऑन-रोड कीमत पर लोन

 

2-व्हीलर की ऑन-रोड कीमत पर लोन
SBI Easy Ride लोन किसी भी 2-व्हीलर की ऑन रोड कीमत पर मिलेगा ना कि उसकी एक्स-शोरूम प्राइस पर. किसी भी गाड़ी की ऑन-रोड कीमत उसके एक्स-शोरूम प्राइस से अधिक होती है क्योंकि इसमें रोड टैक्स, इंश्योरेंस समेत रजिस्ट्रेशन शुल्क शामिल होता है. SBI Easy Ride में ग्राहक को ऑन-रोड कीमत के 85% तक का लोन मिलेगा.

SBI Easy Ride की EMI

 

SBI Easy Ride की EMI
बैंक का कहना है कि SBI Easy Ride में ग्राहक 2,560 रुपये प्रति लाख रुपये की EMI पर लोन ले सकते हैं. SBI का कहना है कि YONO ऐप पर उसकी ये नवीनतम लोन स्कीम है.

YONO पर ऐसे करें एप्लाई

 

YONO पर ऐसे करें एप्लाई
SBI Easy Ride लोन के लिए आपको अपने फोन में SBI YONO ऐप चाहिए. इस ऐप पर लॉगिन करने के बाद आप लोन सेक्शन में जाकर 2-व्हीलर लोन या SBI Easy Ride के लिए चेक करें. इस सेक्शन में आपको पैनकार्ड, आधार कार्ड, सैलरी/इनकम डिटेल जैसी कुछ जानकारियां देनी होंगी. इस तरह आप घर बैठे इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.