तेज रफ्तार कार गहरी खाई में गिरी, पांच लोगों की मौके मौत

0 484

धनबाद। धनबाद के एनएच-2 पर कौआबांध पुलिया के नजदीक मंगलवार सुबह करीब छह बजे भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। मृतकों में एक बच्चा और दो महिलाएं भी शामिल हैं। सभी स्विफ्ट डिजायर कार (JH-02 AM 0996) पर सवार होकर रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे। पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब छह बजे कौआबांध कलाडीह मोड़ के समीप एनएच- 2 पर बने पुल पर कार इतनी तेज गति में थी कि कार, पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया (छोटी नदी) को पार कर दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।
घटना के समय मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोविंदपुर थाना को दी। पुलिस ने सभी शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भिजवाया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से दो लोगों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एक का नाम वसीम अकरम और दूसरा का नाम शकील अख्तर है। मृतक घाटोटांड, रामगढ़ के रहने वाले हैं।
पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि यह दुर्घटना तेज गति के कारण हुई है। कार का स्पीड मीटर 150 किलोमीटर पर लॉक मिला है। इससे मालूम पड़ता है कि घटना के वक्त कार की स्पीड 150 किमी/घंटा के आसपास रही होगी।