ट्रेलर की चपेट में आने से मजदूर की मौत

0 409
IPRD_728x90 (II)

सरायकेला। टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर छोटा गम्हरिया स्थित केपीएस स्कूल के पास मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक ट्रेलर की चपेट में आने से साइकिल सवार कृष्णा बेरा (40) की मौत हो गई। वह मूल रूप से ओडिसा के मुराकाटा गांव का निवासी था और वर्तमान में गम्हरिया स्टेशन रोड में रहता था। वह औद्योगिक क्षेत्र गम्हरिया स्थित बीएमडब्ल्यू कंपनी में काम करता था। मंगलवार की सुबह वह साइकिल से ए शिफ्ट डयूटी जा रहा था।

जानकारी के अनुसार, ट्रेलर (संख्या-जेएच05सीसी/7676) बालू लोड कर कांड्रा की ओर से आदित्यपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान केपीएस के पास ट्रेलर का चक्का फट गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी और उछल कर आते हुए सर्विस रोड का गार्डवाल को तोड़ दिया। इसी क्रम में साइकिल से औद्योगिक क्षेत्र स्थित बीएमडब्ल्यू कंपनी में ड्यूटी जा रहा मजदूर कृष्णा बेरा ट्रेलर की चपेट में आ गया और उसके चक्का के नीचे दबकर बुरी तरह कुचला गया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ वहां जुट गई। इस दौरान उक्त मार्ग पर करीब एक-डेढ़ घण्टे तक वाहनों का परिचालन बाधित रहा। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची गम्हरिया थाना पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से ट्रेलर को हटाकर उसके नीचे फंसे कृष्णा बेरा के शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद ट्रेलर को हटाकर उक्त मार्ग पर वाहनों का परिचालन सामान्य कराया जा सका। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

IPRD_728x90 (I)